अरब के शेख कम उम्र की लड़कियों के साथ करते हैं ये गंदा काम और फिर

कहने को अरब से आने वाले ये शेख ज्यादातर मेडिकल वीजा पर भारत इलाज करवाने के बहाने आते हैं लेकिन उनका मकसद कुछ और ही होता है. वास्तव में उन्हें मौज मस्ती के लिए कम उम्र की लड़कियां चाहिए होती हैं. शर्मनाक यह है कि, इस गंदे धंधे में पैसों के लालच के चलते लडकियों के घरवाले भी सहमत रहते हैं.

आपने कई प्रकार के टूरिज्म के बारे में सुना होगा लेकिन भारत में अरब देशों के शेख ऐसे टूरिज्म के लिए आते हैं जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जायेंगे. पिछले दिनों इस बात का खुलासा हुआ था कि अरब के अमीर शेख भारत के हैदराबाद जैसे शहरों में सेक्स टूरिज्म के लिए आते हैं और कम उम्र की लड़कियों के साथ कुछ रातें गुजारकर अपने देश वापस लौट जाते हैं.

अरब के शेख इस तरह भारत आकर कम उम्र की लड़कियों से बनाते हैं संबंध और फिर
Source

बताया जाता है शेखों को ऐसी लड़कियां परोसी जाती हैं जिनकी उम्र बेहद कम होती है. ज्यादातर केसों में तो वो नाबालिग होती है. पिछले दिनों हैदराबाद पुलिस ने निकाह के बहाने नाबालिग लड़कियों का सौदा कर उन्हें विदेश ले जाने वाले 8 शेखों को गिरफ्तार किया था. सभी आरोपी खाड़ी देश ओमान और कतर के रहने वाले थे. पुलिस ने निकाह कराने वाले तीन काजी सहित कई स्थानीय लोगों को भी गिरफ्तार किया था.

जानकारी के मुताबिक, ये शेख यहां गरीब लड़कियों को अपने साथ ले जाने की तैयारी में थे. सभी आरोपियों की उम्र करीब 70 साल के आसपास है, जो खुद को चुस्त रखने के लिए शक्तिवर्धक इंजेक्शन लेते थे. मुख्य आरोपी का नाम फरीद है.

अरब के शेख कम उम्र की मुस्लिम लड़कियों के साथ करते हैं ये गंदा काम और फिर
Source

आरोपी फरीद दलालों के साथ मिलकर लड़कियों का सौदा करवाता था. शेख पहले पीड़ित लड़कियों को पसंद करते, जिसके बाद उनका निकाह के बहाने सौदा किया जाता. पुलिस ने गैर कानूनी निकाह कराने वाले तीन काजी सहित 9 लोगों को धरा था.

ज्ञात हो कि, यह कोई नया केस नहीं है बल्कि हैदराबाद में ऐसे मामले लगातार सामने आते रहे हैं. यहां खाड़ी देशों से आने वाले शेख निकाह का लालच देकर लड़कियों की खरीद-फरोख्त करते हैं. बीते दिन एक पिता ने भी अपनी नाबालिग बेटी का सौदा ओमान के रहने वाले एक बुजुर्ग शेख से किया था. यह मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया था.

बताया जाता है अरब से आने वाले ये शेख ज्यादातर मेडिकल वीजा पर भारत इलाज करवाने के बहाने आते हैं लेकिन उनका मकसद कुछ और ही होता है. वास्तव में उन्हें मौज मस्ती के लिए कम उम्र की लड़कियां चाहिए होती हैं. शर्मनाक यह है कि, इस गंदे धंधे में पैसों के लालच के चलते लडकियों के घरवाले भी सहमत रहते हैं.

News Source : Various Media Reports
Advertisement
loading...