इस अय्याश बाबा ने 50 से अधिक लड़कों को बनाया था अपना ‘शिकार’

जमाना कितना खराब हो गया है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, कुकर्मी लोगों की गन्दी हरकतों से आस्था पूजन संबंधी स्थान भी अछूते नहीं रहे। अब एक और बाबा की पोल खुल गयी है जिसने बेहद ही घटिया कृत्य अंजाम दिए थे, बताया जा रहा है कि वह लडकों का शोषण किया करता था।

इस अय्याश बाबा ने 50 से अधिक लड़कों को बनाया था अपना 'शिकार',
Source

जागरण की एक रिपोर्ट की माने तो यह बाबा अबतक 50 से अधिक लड़कों को अपना शिकार बना चुका है। ये ढोंगी ना ही मात्र लड़कों के साथ ये गंदा काम करता था बल्कि महिलाओं से भी गलत तरीके से पेश आता था। बीते 17 सालों से पुलिस की नाक के नीचे उसने धार्मिक स्थल को अय्याशी का अड्डा बना रखा था, लेकिन कभी किसी तक ये बात नहीं पहुंची।

ये बाबा जिस स्थान पर लडकों को अपना शिकार बनाता था, वहां से पुलिस चौकी कुछ कदमों की दूरी पर है। सोमवार की रात भी उसने एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीडि़त का परिवार आगे आया और कुकर्मी बाबा की शिकायत की। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी बाबा उमेश दास को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताया जाता है कि, नाटी इमली पुलिस चौकी के ठीक बगल में भरत मिलाप मैदान परिसर में प्राचीन हनुमान मंदिर है। बीते 17 सालों से मंदिर का महंत उमेश दास मंदिर प्रांगण में बने कमरे में रहता था।

सोमवार की रात मोहल्ले का 14 वर्षीय बालक मैदान में साइकिल चला रहा था। इसी दौरान उमेश दास से उसे अपने पास बुलाया और फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। कई दिनों से बाबा को रंगेहाथों पकड़ने की फिराक में लगे स्थानीय नागरिक मंदिर प्रांगण में घुस गए और दरवाजा पीटने लगे। थोड़ी देर बाद जब दरवाजा खुला तो अंदर का दृश्य सारी कहानी बयां कर रहा था।

Advertisement
loading...