महिला कर्मचारियों का अश्लील डांस वीडियो हुआ वायरल

अगर काम से समय निकालकर फुर्सत में कुछ मनोरंजक पलों का लुत्फ़ उठाया जाय तो इसमें कोई गलत बात नहीं है, बल्कि ये मानसिक रूप से बहुत फायदेमंद है. लेकिन हर चीज सीमा में हो तभी अच्छी लगती है.

आज के तनाव भरे माहौल में काम के साथ-साथ मनोरंजन भी बहुत जरुरी है. अगर काम से समय निकालकर फुर्सत में कुछ मनोरंजक पलों का लुत्फ़ उठाया जाय तो इसमें कोई गलत बात नहीं है, बल्कि ये मानसिक रूप से बहुत फायदेमंद है. लेकिन हर चीज सीमा में हो तभी अच्छी लगती है. मुंबई में बसों का परिचालन संभालने वाली बेस्ट के एक बस डिपो में महिलाओं के डांस का मामला सामने आया है.

महिला कर्मचारियों ने किया अश्लील डांस, पार कर दी सारी हदें, देखें वीडियो
Source

डांस करना या गाना गाने में कोई बुराई नहीं है लेकिन वर्क प्लेस पर एक मर्यादा होती है जिसकी गरिमा सभी को बनाये रखनी चाहिए. डांस के वायरल हुए वीडियो में महिलाएं फर्श पर लेट-लेटकर डांस कर रही हैं. नोटों की बरसात के साथ डांस करते हुए महिलाओं का ये वीडियो हैरान करने है.

सोशल मीडिया में यह वीडियो वायरल होने के बाद जानकारी सामने आयी कि, इस डांस में एक अभिनेत्री भी शामिल थीं, जो बेस्ट की कर्मचारी भी हैं, उन्होंने अपनी महिला साथियों के साथ मिलकर बस डिपो में इस तरह का डांस किया और जमकर पैसे भी लुटाए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कार्यक्रम बेस्ट के वडाला डिपो में हुआ, जहां 12 अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे. महिला कर्मचारियों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग इसका बचाव कर रहे हैं तो कुछ लोग वर्कप्लेस पर ऐसे घटनाक्रम की आलोचना कर रहे हैं.

मामला बढ़ने के बाद जवाब देने के लिए संचालकों को सामने आना पड़ा. बताया जाता है, मामले में प्रतिक्रिया देते हुए बेस्ट प्रशासन का कहना है कि वो मामले का पता लगा रहे हैं और जो भी कर्मचारी इस मामले में दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा.

देखें वीडियो :

टीवी के वो तीन सेक्सी एडवरटाईजमेंट्स जिनपर सरकार को लगाना पड़ा बैन, देखें वीडियो

वीडियो : ऐसा धांसू पाकिस्तानी मुजरा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

Advertisement
loading...