अंग्रेजी बोलने पर पांच लोगों ने मिलकर कर दी लड़के की धुनाई

मारपीट की खबरें तो आये दिन मीडिया में आती ही रहती हैं लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि, वे कुछ ऐसे कारणों के चलते घटित हुयी होती हैं सोचकर हैरानी होती है कि, लोग ऐसा भी कर सकते हैं. देश की राजधानी दिल्ली में हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है जहाँ अंग्रेजी बोलने पर एक युवक की पिटाई हो गयी.

अंग्रेजी बोलने पर पांच लोगों ने मिलकर कर दी लड़के की धुनाई
प्रतीकात्मक चित्र

न्यूज़18 की एक रिपोर्ट की माने तो, दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में अपने दोस्त से अंग्रेजी में धाराप्रवाह बात करने पर 22 वर्षीय एक व्यक्ति की पांच लोगों ने पिटाई कर दी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामले को लेकर स्थानीय पुलिस ने बताया कि, घटना शनिवार को तड़के हुयी. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस के मुताबिक, नोएडा निवासी वरूण गुलाटी अपने दोस्त दक्ष की कार से अमन को छोड़ने कनॉट प्लेस के एक पांच सितारा होटल में आए थे.

दक्ष को छोड़ने के बाद गुलाटी वापस आ रहे थे तो नशे में झूम रहे पांच लोगों ने उन्हें घेर लिया. उन लोगों ने उनसे पूछा कि वह अंग्रेजी में क्यों बोल रहे हैं. दोनों तरफ से बहस होने लगी और उन लोगों ने गुलाटी पर हमला कर दिया.

हमला करने वाले आरोपी एक गाड़ी से भाग निकले लेकिन पीड़ित ने वाहन का नंबर नोट कर लिया. नंबर प्लेट के आधार पर तीन आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Advertisement
loading...