लड़की नहीं पट रही ? अपनाएं ये 5 आदतें, लड़की कभी ना नहीं कह पायेगी

Ladki kaise Pataye

अक्सर लड़के दुनिया के कई कामों को आसानी से कर लेते हैं लेकिन कई बार ऐसा होता है जो काम वहा जरुर करना चाहते हैं पर कर नहीं पाते. ऐसा ही एक काम है लड़की पटाना. कभी-कभी एक लड़की को इम्प्रेस करना उनके लिए काफी मुश्किल काम हो जाता है. पहले तो यह थोड़ा आसान था लेकिन आज के जमाने में इसमें भी कॉम्पटीशन बढ़ गया है.

अपनाएं ये 5 आदतें जरुर पटेंगी लडकियाँ
Source

वक्त के साथ-साथ आपको अपने तरीकों में भी कुछ बदलाव करने की जरूरत है. अगर आप कुछ नए तरीके अपनाते हैं तो एक दिन आप जरुर सफल होंगे . प्यार के इजहार के साथ कैसे पाएं अपने प्यार को भी जानें इन तरीकों से.

बीते कल का इश्क़ छोड़ें

आज से करीब 20-25 साल पहले तक लड़के, लड़कियों के घर के चक्कर लगाया करते थे. कोई साइकिल पर, कोई बाइक पर तो कोई अपने पापा की कार से. लड़की को इम्प्रेस करने के लिए प्रेम-पत्र भी लिखे या लिखवाए जाते थे. किसी तरह उनसे मिल पाना, दिल की बात कह पाना. लेकिन आजकल तो लड़कियों को इम्प्रेस करने के तरीके भी बदल चुके हैं. इसलिए नए ज़माने के अनुसार ही आपको चलना चाहिए.

सोशल मीडिया से भी कर सकते हैं शुरुआत

सबसे पहले तो सोशल मीडिया जैसे कि फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर ही दोस्ती की कोशिशें शुरू हो जाती हैं. तमीज वाला लड़का हो तो लड़की कम से कम बात कर लेती है और फिर मौका मिल जाता है इश्क बढ़ाने का. ध्यान रखें कभी लडकियों को सोशल मीडिया पर ढेर सारे मैसेज करके परेशान ना करें. कोशिश करें कि आप सोशल मीडिया पर उसी लड़की को प्रपोजल भेजें जिसकी फ्रेंडलिस्ट छोटी हो. ऐसे में आपके चांस बढ़ जाते हैं.

उसे स्पेशल महसूस कराएं.

हर लड़की चाहती है कि उसे उसका ब्यॉयफ्रेंड स्पेशल फील कराए तो इसके लिए आपको कई सारे तरीके डेवलप करने की जरूरत है. जैसे उससे उसका हालचाल पूछना. उससे उसकी परेशानियों के बारे में पूछना. इससे लड़की का आपके प्रति लगाव बढ़ेगा. केयरिंग दोस्त मिलने पर लडकियाँ बहुत खुश होती हैं और इस तरह आपकी लड़की पटाने की सम्भावना काफी बढ़ जाएगी.

 NEXT  पर क्लिक कर अगले पेज जानें और क्या क्या करना चाहिए 

Advertisement
loading...