सबसे ज्यादा इस हस्ती के साथ सेक्स करना चाहते हैं लोग : रिसर्च

किम कारदाशियां के दीवाने हैं लोग, हर कोई बनाना चाहता है अपना

टेलीविजन रियलिटी स्टार और जानी मानी हस्ती किम कारदाशियां को लेकर आए दिन तरह-तरह की न्यूज आती रहती है. हाल ही में किम को लेकर खबर आई है कि ये ऐसे हस्तियों की फेहरिस्त में टॉप पर हैं, जिनके साथ लोग सबसे ज्यादा संबंध बनाना चाहते हैं.

सबसे ज्यादा इस हस्ती के साथ सेक्स करना चाहते हैं लोग : रिसर्च
source

वेबसाइट ‘डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, स्लीप क्यूपिड ने दुनिया भर के 6,000 लोगों पर सर्वेक्षण किया और उनसे यह सवाल पूछा गया, जिसमें अमेरिका में सर्वाधिक लोगों ने किम कारदाशियां के साथ संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की.

36 वर्षीया किम ने कई हॉलिवुड हसीनाओं को पछाड़कर अमेरिका में सबसे ऊपर यह स्थान हासिल किया. हालांकि ब्रिटेन में यह नतीजे अलग रहे. यहाँ कोई और हस्ती ही लोगों की पहली पसंद है.

ब्रिटेन में प्रिंस विलियम की पत्नी और कैम्ब्रिज की रानी केट मिडल्टन शीर्ष पर रहीं. उनके बाद ऐक्ट्रेस एम्मा वॉट्सन और मॉडल ऐक्ट्रेस केली ब्रूक को क्रमश: दूसरा व तीसरा स्थान मिला.

बता दें कि, किम कारदाशियां आये दिन अपने हॉट फोटोशूट के चक्कर में दुनिया भर में चर्चा का विषय रहती हैं. उनके हॉट फोटोशूट का ही इफेक्ट है जो लोग उन पर इतने बड़े पैमाने पर फ़िदा हैं.

किम अपनी न्यूड और सेमी न्यूड फोटोज एवं सेल्फी की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों किम ने न्यूड होकर एक होटल में सेल्फी ली थी. जो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट होने के बाद वायरल हो गयी थी. लोग उनकी वह सेल्फी देखकर उनके दीवाने हो गये थे.

किम अपनी बोल्डनेस और अपने हॉट लुक के साथ ही एक से बढकर एक फोटोशूट के चलते आये दिन दुनिया भर की मीडिया का केंद्र रहती हैं.

Advertisement
loading...