वीडियो : ऐसा धांसू पाकिस्तानी डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

वैसे तो पाकिस्तान पूरी दुनिया में सिर्फ एक कारण के चलते मशहूर हुआ करता था जिसे आतंकवाद के नाम से जाना जाता है. लेकिन अगर आज के समय को देखें तो पाकिस्तान दो कारणों से दुनिया भर में लोकप्रिय हो रहा है.

वीडियो : ऐसा धांसू पाकिस्तानी डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा
Source

पाकिस्तान की प्रसिद्धि का एक तो क्लासिकल कारण आतंकवाद है जबकि दूसरा है पाकिस्तान का पारंपरिक ‘मुजरा डांस’ आजकल पाकिस्तानी मुजरा डांस इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहे हैं.

दुनियाभर में धूम मचा रहा पाकिस्तानी मुजरा

आतंकवाद प्रोड्यूस करने के लिए मशहूर पाकिस्तान अब अपने ख़ास तरह के मुजरे के लिए प्रसिद्धि पा रहा है. यही कारण है कि, आजकल इंटरनेट पर ये पाकिस्तानी मुजरा नाम का कीवर्ड काफी सर्च किया जा रहा है.

पाकिस्तान के ये मुजरा वाले वीडियोज पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो रहे हैं. पाकिस्तान अपने यहाँ दो ऐसी तरह की पौध तैयार कर रहा है जिसमे से एक दुनिया को बंदूकों से दहला रही है तो दूसरी अपनी अदाओं से.

बताया जाता है, पाकिस्तान आजकल ऐसे लाजवाब एवं बिंदास मुजरा डांस वीडियोज को लेकर दुनिया भर में अपनी पहचान बना चूका है.

चौकाने वाली बात यह है कि लोग जितना आतंक के किये पाकिस्तान को दोषी मानते है उतना ही ऐसे बिंदास मनोरंजन के लिए पाकिस्तान का शुक्रिया भी अदा करते है.

जहाँ पहले लोग सोचते थे कि, पाकिस्तान एक कट्टर मुस्लिम देश है वहीं जबसे ये पाकिस्तानी मुजरा डांस इंटरनेट के जरिये देश-दुनिया में पहुँच रहा है लोगों की पाकिस्तानी के प्रति राय बदल रही है.

पाकिस्तानी मुजरों में लोगों को पाकिस्तान और पाकिस्तानी संस्कृति का एक अलग ही रूप देखने को मिलता है. जो वास्तव में उन्हें बेहद रोमांचित करता है.

 NEXT > पर क्लिक कर अगले पेज पर देखें ये वीडियो