भाभी देती थी धमकी, करो ये काम नहीं तो रेप केस में फंसा दूंगी, फिर देवर ने जो किया जान कर होश उड़ जायेंगे

हमारे देश में आये दिन तरह-तरह के अपराध सामने आते रहते हैं. कभी लूट-पाट, छिनैती तो कभी महिलाओं से छेड़छाड़ और बलात्कार की. जो आये दिन ना ही मात्र देशवासियों का सर शर्म से झुका देती हैं बल्कि कहना गलत नहीं होगा कि इन सबमें हमारा देश नंबर वन बनता जा रहा है.

भाभी देती थी धमकी, करो ये काम नहीं तो रेप केस में फंसा दूंगी, फिर देवर ने जो किया जान कर होश उड़ जायेंगे
Source

हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आयी है जिसे सुनकर आपको शॉक लग सकता है. इस वारदात ने एक बार फिर रिश्तों पर से हर किसी का भरोसा उठा दिया है. यह किस्सा है उस बदनसीब देवर और भाभी का जिसका अंत बहुत खतरनाक मोड़ पर जाकर खत्म हुआ.

यह सब तो हम सभी जानते ही हैं कि देवर-भाभी का रिश्ता नोंक-झोंक और हंसी मज़ाक का होता है. यही एकमात्र ऐसा रिश्ता होता है जिसमें छेड़खानी माफ़ होती है. पर इस घटना ने देवर-भाभी के खुशमिजाज़ रिश्ते को खौफनाक बना दिया है. क्या है पूरा मामला आईये जानते हैं.

यह वारदात दिल्ली के पॉश इलाके लाजपत नगर की है. आरोपी युवक(आकाश) ने अपनी भाभी का क़त्ल करने के बाद खुद पुलिस स्टेशन जाकर सरेंडर कर दिया. लेकिन हत्या की वजह जानकर सब हैरान हो गए थे. युवक के मुताबिक उसकी भाभी उसे अपने साथ ज़बरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करती थी. इस बात के लिए आकाश राज़ी नहीं था.

आकाश ने इन सबके लिए अपनी भाभी को कई बार मना भी किया और कड़ी चेतावनी भी दी. इसके बावजूद उसकी भाभी अपनी गिरी हुई हरकतों से बाज़ नहीं आई और संबंध बनाने के लिए ज़ोर डालती रही. अपनी बात न मानने पर उसने बलात्कार का आरोप लगाने की धमकी दी. बार-बार दी जाने वाली धमकी से आकाश तंग आ चुका था और इस समस्या को जड़ से खत्म करने के लिए मजबूरी में अपनी भाभी की हत्या कर दी.

भाभी देती थी धमकी, करो ये काम नहीं तो रेप केस में फंसा दूंगी, फिर देवर ने जो किया जान कर होश उड़ जायेंगे
Source

मीडिया रिपोर्टों की माने तो भाभी का क़त्ल करने के बाद आकाश ने खुद अपना जुर्म कबूल किया और पास के थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. पूरा मामला सुनकर वहां पर मौजूद सभी लोग हक्का-बक्का रह गए.

आकाश ने बताया कि बचपन में ही मां-बाप गुजरने के बाद वह अपने भाई-भाभी के साथ रहता था. एक दिन अकेली होने पर उसकी भाभी ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा. जब आकाश नहीं माना तो वह ज़िद करने लगी और उस पर बलात्कार का आरोप लगाने की धमकी देने लगी. भाभी की इस हरकत से तंग आकर आकाश ने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिए जिसके चलते उसका भविष्य अंधकारमय हो गया.