ससुराल में पाकिस्तान की तारीफ करना युवक को पड़ा भारी, ससुरालियों ने जो किया जानकर दंग रह जायेंगे

पाकिस्तान की तारीफ ससुरालियों से नहीं हुयी हजम

मिर्जापुर के हथियाबांध गांव में गुरुवार की सुबह चाय की दुकान पर भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे घटनाक्रम की चर्चा के दौरान ससुराल में आया एक युवक पाकिस्तान की तारीफ करने लगा। इसको लेकर वहां विवाद हो गया। जिसके बाद जो हुआ वह चौंकाने वाला है।

ससुराल में बैठकर कर रहा था पाकिस्तान की तारीफ, फिर ससुरालियों ने जो किया जानकर रह जायेंगे दंग
Source

मीडिया में आयी खबर के अनुसार, जब जव युवक पाकिस्तान की तारीफ कर रहा था तब लोगों ने उसे काफी समझाया पर वह युवक पाकिस्तान की तारीफ करता रहा। इससे गुस्साए ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि माफी मांगने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

खबरों के अनुसार, प्रयागराज के भारतगंज निवासी एक युवक मीरजापुर के लालगंज थानाक्षेत्र स्थित हथियाबांध स्थित अपनी ससुराल में ही रहता है। सुबह गांव में ही स्थित रामजीत की चाय की दुकान पर बैठकर लोग भारत-पाकिस्तान के बीच की सरगर्मी और माहौल पर चर्चा कर रहे थे। इस दौरान युवक पाकिस्तान का पक्ष लेने लगा।

आरोप के मुताबिक, युवक ने कहा कि पाक सेना दिन में हमला करने के लिए भारत की सीमा में घुस गई। इसी को लेकर विवाद हो गया। दुकान पर बैठे लोगों ने युवक को समझाया, मगर वह अपनी बात पर अड़ा रहा। इस पर दुकान पर मौजूद ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है पिटाई के बाद पाकिस्तान की तारीफ करने के आरोपी युवक को लोगों द्वारा पुलिस के हवाले कर दिया गया। हालांकि थाने पहुंचने पर युवक ने माफी मांगी जिसके बाद उसे छोड़ दिया गया। घटना आसपास के क्षेत्रों में चर्चा का केंद्र बनी हुयी है।

स्रोत : नवभारत टाइम्स