लड़खड़ाते हुए चल रही थी महिला, जांच हुई तो कपड़ों के अंदर मिली होश उड़ाने वाली चीज

कुछ महिलाएं क्या-क्या छुपा लेती हैं अंदर, जानकर दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे

आज के जमाने में लोग क्या-क्या छुपा लेते हैं इसका उदाहरण है ये घटना। एक महिला बंदरगाह पर लड़खड़ाते हुई अजीब सी चाल में चल रही थी। उसे देखकर तटरक्षक बल के अधिकारियों को उसपर शक हुआ, जिसके बाद महिला की तलाशी ली गई।

लड़खड़ाते हुए चल रही थी महिला, जांच हुई तो कपड़ों के अंदर मिली होश उड़ाने वाली चीजें
Source

तलाशी के दौरान महिला के कपड़ों के अंदर से ऐसी चीज निकली, जिसे देखकर अधिकारी भी हैरान रह गए। दरअसल, महिला अपने स्कर्ट के अंदर 24 गर्बिल्स (एक प्रकार के चूहे) छुपाकर ले जा रही थी। ताइवान और चीन जैसे देशों में गर्बिल्स की काफी डिमांड है और ये काफी महंगे भी बिकते हैं।

यह घटना ताइवान के किनमेन शहर की है। महिला का कहना था कि वो इन गर्बिल्स को अपने दोस्तों के लिए चीन से लेकर आई थी। तटरक्षक बल के मुताबिक, गर्बिल्स की तस्करी के आरोप में 60 वर्षीय वु नामक महिला को किनमेन के शुइतोउ बंदरगाह से गिरफ्तार कर लिया गया।

बताय जा रहा है कि, महिला जिन गर्बिल्स को अपने स्कर्ट के अंदर छुपाकर ले जा रही थी, वो सभी जिंदा थे। महिला ने उन गर्बिल्स को छोटे-छोटे कपड़ों में बांधकर अपने पैरों में बांध रखा था और उसे स्कर्ट से ढंके हुए थी।

महिला ने पूछताछ में बताया कि उसने इन गर्बिल्स को चीन के एक शॉप से खरीदा था, जिसमें नर और मादा दोनों थे। उसका मकसद इसे अपने दोस्तों को गिफ्ट करना था या वह इसकी तस्करी कर रही थी अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है।

न्यूज सोर्स : अमर उजाला